बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ समुद्र तट भाड़े

sajilo 6
0

 

बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ समुद्र तट भाड़े

बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ समुद्र तट भाड़े

हर कोई समुद्र तट पर एक मजेदार दिन प्यार करता है, खासकर बच्चे! पूरे परिवार को समुद्र तट पर ले जाना सब ठीक और अच्छा है, लेकिन यह छोटे बच्चों के साथ कुछ जटिल और मुश्किल हो सकता है। समुद्र तट पर या घर वापस आने पर भी सभी प्रकार की समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। हर जगह रेतीली गंदगी से लेकर खुजली वाले मच्छर के काटने और उबलती गर्म रेत तक, समुद्र तट मुद्दों की एक सरणी प्रस्तुत कर सकता है। हालाँकि, चिंता न करें, क्योंकि हमने कुछ आवश्यक हैक का संकलन किया है जो आपको और आपके बच्चों को पसंद आएगा! ये आपके समुद्र तट के दिन को हवा बना देंगे।

पानी के जूते

हालांकि वे सबसे फैशनेबल विकल्प नहीं हैं, वे बहुत उपयोगी हैं। वे गर्म रेत से बच्चों के पैरों की रक्षा करते हैं। शीर्ष पर, उन्हें गलती से एक तेज खोल पर कदम रखने और खुद को चोट पहुंचाने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।

बच्चो का पाउडर

यह एक महान चाल है! हम सभी जानते हैं कि रेत हर जगह चिपक जाती है, पैर और पैर शामिल हैं। जब आप अंदर जाना चाहते हैं, लेकिन हर जगह रेत का निशान नहीं चाहते हैं, तो कुछ बेबी पाउडर छिड़कें और सभी रेत गायब देखें!

जालीदार बैग

अपने आप को एक सस्ते कपड़े धोने का बैग प्राप्त करें - मेष वाले कम से कम $ 1 खर्च कर सकते हैं। रेत के खिलौने रखने के लिए उनका उपयोग करें। दिन के अंत में, आप रेत से छुटकारा पाने के लिए एक नली के साथ पूरे बैग को बंद कर सकते हैं!

बच्चों की मालिश का तेल

बेबी क्रीमी ऑयल की एक ट्यूब लें। यह मच्छरों के लिए सही समाधान है। यह उन्हें दूर रखता है। उल्लेख नहीं करने के लिए, यह बहुत अच्छी खुशबू आ रही है और उन सभी हानिकारक रसायनों मच्छर repellents नहीं है। यह भी पूल में काम करता है!

Frozen Bottles

एक दिन पहले, समुद्र तट के लिए आइस पैक के रूप में उपयोग करने के लिए कुछ पानी की बोतलों को फ्रीज करें। यह वास्तव में बर्फ से बेहतर है और आपके भोजन और पेय को अधिक समय तक ठंडा रखेगा। इसके अलावा, यह गेटोरेड के लिए भी काम करता है। यदि आप रोमांच महसूस कर रहे हैं, तो आप इसके बजाय गुब्बारे का उपयोग कर सकते हैं और जब वे पिघलते हैं, तो बच्चे उन लोगों के साथ खेलने के लिए उपयोग कर सकते हैं!

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)