आपकी उंगलियां आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बता सकती हैं। आपके पास किस तरह की उंगलियां हैं?

sajilo 6
0

 



गुप्त आपकी अनामिका और तर्जनी में निहित है। यह बहुत कुछ कह सकता है कि आप किस तरह के व्यक्ति हैं। यह परीक्षण केवल पुरुषों पर लागू होता है क्योंकि इन उंगलियों की लंबाई पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन के स्तर को इंगित करती है। तीन प्रकार हैं: ए, बी और सी।

उ। अनामिका तर्जनी से अधिक लंबी होती है

हम यहां सुंदर पुरुषों के बारे में बात कर रहे हैं। वे आकर्षक हैं और सभी के साथ मिल सकते हैं। फिर भी वे थोड़े अधिक आक्रामक होते हैं और जोखिम लेने में तेज होते हैं। इसका मतलब यह भी है कि इस प्रकार का व्यक्ति अक्सर छोटी रिंग फिंगर वाले अपने सहयोगियों की तुलना में अधिक पैसा कमाता है।

B. अनामिका तर्जनी से छोटी होती है

इन हाथों वाले पुरुष बहुत आत्मविश्वासी होते हैं और थोड़ा नशीले भी हो सकते हैं। इन लोगों को अक्सर अकेले रहने में कोई परेशानी नहीं होती है और परेशान होना पसंद नहीं करते हैं। हालांकि जब प्यार की बात आती है, तो वे कम आश्वस्त होते हैं क्योंकि वे पहले कदम बनाने और पहल करने वाले नहीं होते हैं।

C. अनामिका और तर्जनी की लंबाई समान होती है

शायद यह पहले से ही पर्याप्त कहता है ... इन हाथों वाले पुरुष अच्छे मध्यस्थ, बहुत वफादार और प्यार करने वाले होते हैं। इस प्रकार से सब कुछ संतुलित है। वे शांत हैं और सब कुछ सुचारू रूप से चलता है, जैसे कि यह सब व्यवस्थित है।

आपको क्या लगता है, क्या आप इन श्रेणियों में से किसी एक में खुद को या किसी प्रियजन को पहचानते हैं?

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)