ये ख़राब तारीखें हमारे बुरे सपने से सीधे हैं

sajilo 6
0

 

यकीन है, डेटिंग हमेशा के लिए प्यार पैदा कर सकता है, लेकिन यह भी नाटक, तनाव और पागलपन का कारण बन सकता है ... और इसके द्वारा, हम वास्तविक पागलपन का मतलब है । इसे इन लोगों से लें: उन्होंने पासा उतारा और कुछ बदबू से पीड़ित हो गए। उनकी कहानियाँ भाग प्रफुल्लित करने वाली हैं, भाग डरावनी हैं, और सभी सावधानी कथाएँ हैं। अजीब क्षणों से लेकर परेशान तिथियों तक, ये लोग साबित करते हैं कि आधुनिक प्रेम एक जंगली सवारी है।


1. मैरीज़ नॉट हियर, मैन

मैं इस महिला से मिलने वाला था, मैरी। मुझे निर्धारित स्थान 20 मिनट पहले मिला। थोड़ी देर के लिए कोई नहीं। लगभग 15 मिनट बाद मैं उससे मिलने वाला था, एक महिला ने उसे देखा। "क्या तुम शादीशुदा हो?" मैंने उससे पूछा। "क्या आप [अर्चि] हैं?" उसने मुझसे पूछा। "हां मैं हूं।" उसने जवाब दिया, "मैं मैरी नहीं हूं।"

arichi

विज्ञापन

2. द लास्ट डांस

उस आदमी ने एक अच्छे 45 मिनट के लिए डांस डांस रिवोल्यूशन खेला, जबकि मैं वहीं खड़ा था। मैंने छोड़ दिया और अपने आप से एक युगल आर्केड खेल खेला, फिर वापस आया और वह अभी भी खेल रहा था। फिर यह किसी तरह खराब हो गया। कार की सवारी करने वाले घर पर, उन्होंने पूछा कि मुझे कितने बच्चे चाहिए थे और "हमारे बच्चे" के नाम सुझाने लगे। फिर उसने मेरे साथ बाहर जाने की कोशिश की। नप नच नप नप।

EmptyMoon22

विज्ञापन

3. पेजिंग डॉ। फ्रायड

मैं उस लड़के के साथ बाहर गया, जिसने अपनी माँ के बारे में पूरे समय बात की थी। मुझे पता था कि उसके पसंदीदा खाद्य पदार्थ, फ़िल्में, जहाँ वह कॉलेज जाती है, वह अपनी स्पैगेटी सॉस कैसे बनाती है ... आप इसे नाम दें, मैंने इसे सुना। एक बिंदु पर मैंने सुझाव दिया कि वह अपनी माँ को डेट करें क्योंकि कोई अन्य व्यक्ति उसकी तुलना नहीं कर सकता। वह मुझे लगभग वैसा ही देखता है जैसा वह सोच रहा है।

मैं उसे ऐसे देखता हूं जैसे वह साइकोटिक है, और वह मुझ पर चिल्लाता है और कहता है कि जो भी उसकी मां है, वह आधी महिला है, उन्हें अपने घुटनों पर बैठना चाहिए और ईश्वर से उनके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देना चाहिए। तेजी से दो साल आगे रहे और उन्होंने अपने पिता के हाई स्कूल जाने के बाद शादी कर ली। सच्ची कहानी।

BrandyAlexander9

विज्ञापन

4. हिल, या कुचल?

एक व्यक्ति से मिलने के लिए कुल छह घंटे का समय दिया जो मुझे अच्छा लग रहा था ऑनलाइन बात कर रहा था। हमने एक साथ एक फिल्म देखी जो काफी हद तक असमान थी, और हम उसकी कार में वापस आ गए और वह मुझसे कहने लगी कि मैं उसका कबाड़ कुचल दूं।

surlygibberish

विज्ञापन

5. सबसे बुरे पहले चुंबन

मैं एक हैंडसम, स्मार्ट, मजाकिया आदमी के साथ डेट पर गया जो मैकेनिकल इंजीनियरिंग में पीएचडी कर रहा था। हमारे पास एक शानदार समय था हालांकि वह कई बार अपने हास्य के साथ थोड़ा अजीब हुआ। आम तौर पर मैं पहली तारीख पर चुंबन नहीं है, लेकिन मैं इस तरह के एक अच्छा समय था, इसलिए जब उसने मुझे वापस अपनी कार में चला गया और चुंबन के लिए में चला गया, मुझे प्रतिदान। पवित्र। आउच। भयानक।

मैं दूर नहीं जा सका। मैंने कुछ लंगड़ा बहाना बनाया, "मुझे कुत्ते को बाहर जाने देना चाहिए," और छोड़ दिया। अगली सुबह, मैं फटे होंठ के साथ उठा। पांच दिन बाद, मैं ईआर के पास गया, जितना मैं कभी भी बीमार था। यह पता चला कि मेरे पास मोनो और स्ट्रेप गला था। मैंने उसे माफी मांगते हुए एक पाठ लिखा कि वह डॉक्टर के पास जाना चाहता है ... उसकी प्रतिक्रिया? "जबरदस्त हंसी। मेरे पास वह था। ” उसने मुझे यह दिया।

KarmaPharmacy

विज्ञापन
ऑनलाइन डेटिंग डरावनी तथ्यPickPik
विज्ञापन

6. सच में नोसी

मैं कुछ हफ्तों तक इस आदमी से बात करने के बाद डेट पर गया और मैंने उससे कहा कि मैं अपनी नाक छिदवाने के बारे में सोच रहा था लेकिन डर था कि इससे चोट लग जाएगी। हम दिन के उजाले में एक पार्क के माध्यम से चल रहे हैं और यह दोस्त अपनी जेब से एक सुरक्षा पिन लेता है और इसे अपने नथुने के माध्यम से जाम करता है। उसके चेहरे से खून बहने लगा। वह हंसा और बोला, “देखिए? कोई बड़ी बात नहीं।"

CoyoteaParty

Advertisement

7. चेरी ऑन टॉप

जब मैं 16 साल का था, तो मुझे एक दोस्त ने सेट किया था। वह मुझे फिल्मों में ले गया (मॉल में) और अजीब तरह से बाहर करने की कोशिश की। फिर हम फूड कोर्ट में बैठे और उन्होंने उससे मेरी ईमानदार राय पूछी। मैंने कुछ विशिष्ट बात की जैसे "आप बहुत अच्छे लगते हैं।" आमंत्रण के बिना, उसने तब मेरे बारे में सोचा, जो आकर्षक था, लेकिन अगर मैं 5-10lbs खो देता तो वास्तव में गर्म हो सकता था। फिर उसने मुझे एक बिट के लिए छोड़ दिया, जो अजीब था, और एक प्यारा उपहार ... एक डरावना कठपुतली के साथ लौटा।

RebeccaSays

Advertisement

8. मैकमेटिंग का मौका

इस लड़की के साथ मैं बस गड़बड़ करने के लिए मेरे साथ खिलवाड़ किया। मैं ऐसा था, "अरे क्या हो रहा है" और वह ऐसा था जैसे "मुझसे बात मत करो जब तक तुम मुझे करने की योजना नहीं बनाते।" मैं भूल गया कि मेरा जवाब क्या था लेकिन उसने स्पष्ट रूप से कभी भी गड़बड़ नहीं की। फिर एक हफ्ते बाद मुझे मैकडॉनल्ड्स मिल रहा है और यह लड़की वह थी जिसने मुझे अपना खाना सौंपा। वह मुझे तुरंत पहचान लेती है और बस उसकी आँखों में डर का कुल रूप था। मैं वहाँ से जल्दी चला गया। उस गरीब लड़की ने सोचा कि मैंने जानबूझकर उससे या किसी चीज का सामना करने के लिए उसे ढूंढा है।

theyoungreezy

Advertisement

9. पैर की समस्या

मैं उसकी जगह पर गया और हमने हुक लगाया, लेकिन उसके जाने के बाद "तो आप जानते हैं कि मैं वास्तव में क्या हूँ?" और मुझे यकीन था और फिर उसने मेरा पैर पकड़ लिया। मुझे अपने पैरों को छूने वाले लोगों का वास्तव में तर्कहीन डर है इसलिए मैं वहां से भाग गया। वैसे भी मैं बाहर के रास्ते पर रहने वाले कमरे में जाता हूं और यह उसके माता-पिता के घर के रूप में निकलता है और मैं उसकी मां को देखता हूं और देखता हूं कि वह मेरी पुरानी चिकित्सक थी ।

rriro

Advertisement

10. स्मोक में

एक शांत रहने वाले घर से मेरी अंधा तारीख उठा। पार्क में गया और उसने कुछ सैंडविच बनाए। वह इतनी घबराई हुई थी कि उसने पूरे पैक को सूंघ लिया (या वैसे भी क्या बचा था)। उसे वापस घर ले जाने से पहले क्योंकि वह आराम नहीं कर सकती थी, उसने मुझे स्टोर पर रोक दिया था। वह पूरे कार्टन के साथ बाहर आई। फिर मैं उसे घर ले गया।

Shadax

Advertisement
सबसे खराब ब्लाइंड डेट फैक्ट्सShutterstock
Advertisement

11. सजा तस्वीरें

मेरे पिताजी कुछ सफलता के साथ लगभग तीन महीने के लिए मैच डॉट कॉम पर रहे थे क्योंकि वह एक लंबा ऑस्ट्रेलियाई व्यक्ति है जो सभ्य दिख रहा है इसलिए उसे कुछ दिलचस्पी थी। एक सप्ताह के अंत में उन्हें अपनी पहली "सेक्सी तस्वीर" भेजी गई जो उन्होंने सोचा था कि यह अजीब है, लेकिन इसे बंद कर दिया। बाद में उस हफ्ते उन्हें एक ही महिला से छह और तस्वीरें मिलीं। इससे पहले कि वह उसे रोकता, उसने फैसला किया कि वह उन्हें सिर्फ किक के लिए खोलेगा।

तस्वीरों में से पांच सीधे कॉची शॉट्स हैं, जो उन्होंने कहा कि अविश्वसनीय रूप से अप्रभावी थे और भयानक प्रकाश व्यवस्था थी। छठी तस्वीर हालांकि कुछ अलग थी। महिला अपनी ब्रा में शीशे के सामने खड़ी थी, कोई बोतल नहीं, पलक झपकते हुए, अपनी ब्रा में जड़ी बूटियों का एक गुच्छा। तुलसी, अजमोद, अजवायन, यह सब अच्छी चीजें हैं। तस्वीर पर कैप्शन था "मसाला रैक।" मेरे पिता द्वारा ब्लॉक बटन को खोजने के लिए काफी देर तक हंसने से रोकने के बाद वह तेजी से अवरुद्ध हो गया।

geewhizitsanxiety

Advertisement

12. इसे माई ताई पर दोष दें

मैं कुछ महीने पहले रविवार की दोपहर को टिंडर डेट पर गया था। मैं 3 के आसपास के लड़के से मिला, उसके पास वास्तव में अच्छी ऊर्जा थी और वह मजाकिया और प्रशंसात्मक था। जिस स्थान पर हम जाना चाहते थे, वहां एक लंबी लाइन थी, इसलिए हम एक पेय और ऐपेटाइज़र के लिए पानी पर दूसरे रेस्तरां में गए। उसने माई ताईस को मारना शुरू कर दिया। मेरे पास एक था, उसके पास तीन थे, और वे मजबूत थे।

वह शराबी और नशे में हो गया और मुझे बताने लगा कि वह मुझसे प्यार करता है, पहले तो मजाक कर रहा था लेकिन तेजी से गंभीर हो रहा था। जैसा कि हमने छोड़ा था, उसने मुझे उससे शादी करने के लिए कहा, मैंने इसे हंसी में उड़ा दिया, और ऐसा था "शायद हम इसे धीमा लेते हैं, हम बस एक दूसरे से मिले।" वह इतना पागल हो गया कि उसने तूफान मचाया और मुझे एक सड़क के किनारे पर छोड़ दिया। फिर जैसे ही वह शाम 5 बजे के आसपास घर गया, उसने मुझे "ऊपर आना" शुरू कर दिया। और मुझे तुम्हारी याद आती है।" वह 43 वर्ष के थे।

Transformwthekitchen

Advertisement

13. प्लीज डू नॉट टच

मैं एक आदमी से मिला, चैट किया, और वह अपेक्षाकृत सामान्य लग रहा था। हम अपनी पहली तारीख को पब में जाते हैं, अच्छी तरह से जले हुए पब में। हम कुछ पी रहे हैं, बात कर रहे हैं और क्या कर रहे हैं, मुझे उसके हाथ मेज के नीचे दिखाई दे रहे हैं। यह नहीं हो सकता। ओह। लकिन यह है। वह खुद को छू रहा था। जाहिर है, मैं उसे बहुत ज्यादा चालू कर रहा था और वह खुद की मदद नहीं कर सकता था। उसके बाद तारीख बहुत जल्दी खत्म हो गई।

अनुवर्ती जब मैं घर गया था, उसने मुझे एक लंबा लंबा ईमेल भेजा था कि मैं कैसे मोटा और बदसूरत था और एक चिढ़ा और भी बदतर चीजें। ओह, और इसे वाक्यांश के साथ समाप्त किया, "जवाब देने में परेशान न करें, क्योंकि मैं इसे नहीं पढ़ूंगा।" किया और किया!

हर एक रात

Advertisement

14. व्यक्ति में निम्नलिखित

हम 9 बजे मिलने वाले थे। वह सो गया और मुझे 9:30 बजे बुलाया जब मैं पहले से ही कार्निवल में था। मैंने उससे कहा कि वह परेशान न हो क्योंकि मैं उसे देखना नहीं चाहता था। उसने एक और मौका मांगा और मैं मान गया। दुर्भाग्य से, मेरे पिताजी वास्तव में बीमार हो गए और अगले छह सप्ताह मुझे रोजाना अस्पताल में बिताने पड़े। मेरे पास तारीखों के लिए समय नहीं था और वह बेहद पागल हो गया।

उसने एक फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया जिसका वह मेरे और मेरे द्वारा पीछा किए जाने वाले हर व्यक्ति का अनुसरण करता था। उसने मुझे एक दोस्त की इंस्टाग्राम कहानी में देखा और हम जिस रेस्तरां में थे, उसे दिखाया। उसने मुझे झूठा कहा और हमें अधिकारियों को फोन करने की धमकी दी क्योंकि वह नहीं छोड़ेगा।

teeny_gecko

Advertisement

15. जीवाश्म जैसी राय

मैं एक बार एक लड़की के साथ डेट पर गया था और इस तरह बातचीत चली थी: उसकी: "तो, आपकी पसंदीदा पुस्तक क्या है?" Me: "कठिन, लेकिन जब मैं छोटा था तो मैंने जुरासिक पार्क को प्यार किया था।" उसका: "यक, जुरासिक पार्क।" मैं: “किताब या फिल्म? हर कोई जुरासिक पार्क से प्यार करता है! " उसे: "मुझे डायनासोर पर विश्वास नहीं है।" मैं: "जीवाश्म?! ??!" मैं पहले से ही अपनी रस्सी के अंत में था, लेकिन उसकी अगली प्रतिक्रिया ने मेरे दिमाग को उड़ा दिया।

उसका: "मैं इसमें नहीं जाना चाहता, लेकिन मुझे लगता है कि जीवाश्म बीएस हैं।" मैंने वहाँ बातचीत समाप्त की और रात को आयोजित किया। बाद में जब तक उसने मुझसे कहा, "मुझे बाहरी स्थान पर विश्वास नहीं है," और मेरे सिर में विस्फोट हो गया।

Jack_Bandit

Advertisement
जोड़े तथ्यों को तोड़ते हैंPixabay
Advertisement

16. मिशन विफल

मुझे बहुत अच्छा नहीं लग रहा था, लेकिन मैंने वैसे भी मिलने का फैसला किया। हम बेल्जियम के बीयर बार में मिले। वह बहुत खूबसूरत थी, मजेदार थी, और पूरी तरह से मेरे अंदर थी। मुझे गैस का दर्द महसूस हुआ, इसलिए मैं दबाव को शांत करने के लिए थोड़ा आगे झुक गया। मैंने पूरी तरह से और विस्फोटक रूप से अपना शिकार बनाया। गंध तत्काल थी। मैंने खुद को बाथरूम के लिए बहाना किया, लेकिन नुकसान बहुत अच्छा था।

मैं बाथरूम से निकला, मैला-कुचैला, बार से बाहर, और घर के लिए ट्रेन में सवार हुआ। ई-कोलाई से उबरने के बाद की तारीख, तीन सप्ताह की डरावनी तारीख की तुलना में कुछ भी नहीं थी।

jeremylee

Advertisement

17. बिस्तर गीला करना

मैं टिंडर पर इस लड़की से मिला और लंच डेट पर गया। हमारे बीच बहुत अच्छा संबंध था इसलिए हमने रात का भोजन करने का फैसला किया। कुछ पेय होने के बाद, एक चीज़ दूसरे के पास चली गई और हम वापस अपनी जगह पर समाप्त हो गए। हम चौंक गए और सो गए। मध्य रात्रि मैं जागता हूँ। जब वह बिस्तर के पीछे छिपी होती है, तो वह मुझे घूर कर देखती है। मैंने उससे पूछा कि क्या सब कुछ ठीक है, उसने हाँ कहा और बिस्तर पर वापस आ गई ... मैंने सोचा "थोड़ा डरावना है, लेकिन शायद उन्हें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।" मैं बहुत गलत था।

वह मुझसे लिपट जाती है और मुझसे लिपट जाती है। उस समय, मुझे लगता था कि "मुझे बस एक स्टालियन होना चाहिए।" सुबह तेजी से आगे, वह चला गया है और बिस्तर के पास एक गीला पोखर है। उसने मेरी मंजिल पर पैर रखा। मुझे अभी भी यह समझ में नहीं आ रहा है। मेरे पास एक बाथरूम था, लेकिन शायद वह बस खो गया और इसे पकड़ नहीं सका? मैंने उससे फिर नहीं सुना।

GravyxNips

Advertisement

18. बस माँ की तरह

हम बाहर जाने से पहले दो हफ्ते तक इस आदमी से बात करते रहे और कोई लाल झंडा नहीं लगा इसलिए हमने रात के खाने के लिए बाहर जाना समाप्त कर दिया। मैंने कहा कि मैं थोड़ी देर में बाहर नहीं गया था क्योंकि मैं एक वॉशर और ड्रायर के लिए पैसे बचाने की कोशिश कर रहा था। उसने मुझे बचाने के बजाय कहा कि मुझे नौकरी के लिए बचाना चाहिए। मुझे यह भी पता नहीं था कि कैसे जवाब देना है, इसलिए उसने कहा, "नहीं, यह कोई बुरी बात नहीं है, मेरी बहन और माँ दोनों ने धोखा दिया और उन्हें उल्लू की नौकरी मिली और वे अद्भुत लग रही थीं।"

यह सब वेट्रेस से पहले हमारे पेय भी लाया है। मैं उठ कर चला गया।

yhcaepeachy

Advertisement

19. आश्चर्य!

मैं अपने रूममेट की प्रेमिका के रूममेट के साथ ब्लाइंड डेट पर सेट था। यह वास्तव में एक डबल-डेट था, और हम उनके स्थान से पास के एक मैक्सिकन रेस्तरां में चले गए। वहाँ रास्ते में, हमने देखा कि मेरी डेट की एक्स ड्राइव (वे लंबे रिश्ते के बाद हाल ही में टूट गए)। वह, जाहिरा तौर पर, आश्वस्त थी कि हम सब सिर्फ दोस्तों के रूप में रात के खाने पर जा रहे थे और यह निश्चित रूप से  एक तारीख नहीं थी , इसलिए उसने भोजन के दौरान कई बार अपने पूर्व के बारे में कसम खाई।

यह तब तक नहीं था जब तक कि मैंने उसके भोजन का भुगतान नहीं किया था कि उसे एहसास हुआ कि यह वास्तव में एक तारीख थी। मैं, निश्चित रूप से, सोचा था कि वह एक पागल लड़की थी, और मैं सिर्फ एक और पागल लड़की द्वारा जला दिया गया था, इसलिए मैं फिर से वह गलती नहीं करने जा रहा था। साढ़े आठ साल पहले की बात है। अभी हमारी तीन साल की बेटी हमारे लिविंग रूम में अपनी टॉय ट्रेन से खेल रही है।

curien

Advertisement

20. ऑल शी डू डू वाइन, वाइन, वाइन है

मैं एक लड़की से ऑनलाइन मिला और हमने कुछ हफ़्ते में तीन बार बात की। फिर एक रात वह नीली किताबों से बाहर आती है और पूछती है कि क्या उसे शराब की बोतल के साथ आना चाहिए ... मुझे यकीन है, क्योंकि वह बहुत अच्छी लग रही थी। वह शराब की एक खुली बोतल के साथ आधे घंटे बाद उठती है जिसे उसने पहले ही खाली कर दिया है। वह 10 मिनट के भीतर बंद कर देती है और मैं एक और बोतल खोलती हूं, जो आधे घंटे में चली जाती है।

वह मेरे बिस्तर में बाहर से गुजरता है, कभी-कभी जागने, मुझे चूमने के लिए कोशिश कर रहा। उसने फिर मेरे बिस्तर में पेशाब किया और तीन घंटे तक नहीं जगी। मैंने PlayStation खेली।

instrum3nt

Advertisement

21. कोई काटने नहीं

मैं एक आदमी, सभ्य बातचीत, स्मार्ट, मजाकिया, आपसी नीरज शौक से मिला। हम अपनी पहली तारीख होने पर स्थानीय गेमर बार में मिलने और कुछ खेल खेलने का फैसला करते हैं। अंदर जाओ, बैठो, दोस्त के पास कोई दांत नहीं है। वे कहते हैं कि एक हैक डेंटिस्ट ने उनसे कहा कि उन्हें हटा दिया जाना चाहिए, बजट के कारण डेन्चर नहीं मिल सकता है, हड्डी के लिए इंतजार करने की जरूरत है, उसके मसूड़ों से बाहर जाना पड़ता है, आदि।

वह बात करते हुए हमारे भोजन पर थूकने के लिए आगे बढ़े, जो दी गई, मुझे पता था कि वह मदद नहीं कर सकता है, लेकिन अगर वह किसी से यह कुछ छिपा सकता है, तो वह और क्या छिपा सकता है? इसके अलावा, मैं बिना दांत वाले किसी व्यक्ति के साथ बनाने के बारे में सोच नहीं सकता था।

hardcorefuzzybunnies

Advertisement

22. ऑल मैक्ड अप

खैर मैं केवल एक टिंडर तारीख पर गया हूं, हमने थोड़ी बात की और मैं उसे स्टारबक्स में लेने के लिए तैयार हो गया। वह अपनी तस्वीरों की तरह कुछ भी नहीं देखती थी, लेकिन मुझे लगता था कि मुझे अच्छा होना चाहिए और कम से कम उसके साथ थोड़ा घूमना चाहिए। हम उसकी जगह पर गए और पूरा घर बिल्ली के पेशाब की तरह दुबक गया। संतृप्त की तरह। फिर जब वह मुझे पागल वयस्क खिलौनों का अपना विशाल संग्रह दिखाने के लिए आगे बढ़ी, तो उसने अपने चिहुआहुआ पर चिल्लाया और उसे नाक पर ठीक से मार दिया और एक बीट को याद किए बिना बस पूछती है कि क्या मैं सोफे पर बनाना चाहता हूं। मैं अजीब तरह से बैठ गया और अपने फोन को देखने का नाटक करने लगा और कहा कि मेरी दादी मर रही है इसलिए मैं छोड़ सकता हूं।

VerySmallSquares

Advertisement

23. लहरें चुराना

मैंने कुछ साल पहले इस क्यूट लड़की के साथ मैच किया और हम ड्रिंक्स के लिए बाहर गए। यह अच्छी तरह से चल रहा था और हमने समुद्र तट को घूरने और बाहर करने के लिए एक सिक्स पैक के साथ बाहर निकलने का फैसला किया। किसी तरह, हम अपने पूर्व, एक बूढ़े शराबी नाव सुधारक के साथ 2 बजे चोरी हुई नाव पर समाप्त हो गए, जिसने नाव और उसके कुत्ते को पाने के लिए चाबियों की प्रतियां बनाईं।

तीस मिनट के लिए अपने पूर्व के साथ बहस करने के बाद वह बाहर काला हो जाता है और सो जाता है। उसका कुत्ता उसके दिमाग से डर गया है और हर जगह शिकार कर रहा है। उसका पूर्व एसिड पर ट्रिप करना शुरू कर देता है और मुझ पर चिल्लाता है कि मुझे उसकी देखभाल करनी है और कभी उसे चोट नहीं पहुंचानी है, फिर अपनी यात्रा समाप्त करने के लिए नाव के धनुष पर चलता है। बूढ़े शराबी नाव चोर सिर्फ चिलिंग और वोदका को चबा रहा था जैसे वह पानी हो। मैंने कहा कि यह पेंच, कुत्ते के बाद साफ हो गया, और मेरे साथ खराब पिल्ला को केबिन के अंदर लाया, फिर बाहर निकल गया।

अगली सुबह, मैंने लड़की को जगाया और एक कार दुर्घटना के बारे में एक दूसरे से चिल्लाते हुए उसका एक्स चिल्लाया और यह किसकी गलती थी। बूढ़ा नाव चोर चला गया था और मेरे पास कोई भी सुराग नहीं था जहां मैंने पार्क किया था। मैंने उन्हें बिना देखे ही छोड़ दिया, कुछ कॉफ़ी और नाश्ता किया, और अपनी कार मिलने तक बंदरगाह पर भटकता रहा। उसके साथ फिर कभी बात नहीं की, लेकिन मैंने टिंडर को नहीं हटाया।

heylook42

Advertisement

24. कोई मेल नहीं

जब मैं बहुत छोटा था, शायद 12 या 13 के आसपास, मेरे एक पुराने दोस्त ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसके साथ एक दुकान पर जाना चाहता हूं। मैंने कहा कि मुझे इससे कोई समस्या नहीं है और खुशी से साथ गया। रास्ते में उसने कहा कि वह एक लड़की से मिल रहा है और पूछा कि क्या मैं उसकी बहन से बात करूंगा। उसकी बहन गंभीर रूप से विकलांग और व्हीलचेयर में थी।

बेशक, मुझे यह पता नहीं चला जब तक कि मैं उससे मिला नहीं। लड़की ने तब फैसला किया कि वह मुझे पसंद नहीं करती और मेरा अपमान करती है।

Permalink

Advertisement

25. मैला

मेरी कहानी नहीं है, लेकिन मेरे एक दोस्त ने शुक्रवार को अपने अपार्टमेंट में साप्ताहिक रूप से एक साथ मिला करते थे। एक शुक्रवार को यह गोल / मोटा गोथ लड़की थी जो मेरे दोस्त से ऑनलाइन मिली थी। वह स्पष्ट रूप से उसके साथ संदेशों का आदान-प्रदान कर रहा था और उसे बेहतर जानने के लिए पार्टी में आमंत्रित किया था। हालांकि, जब भी मेरे दोस्त ने अपनी पीठ ठोकी, यह लड़की जो कुछ भी उसके सबसे करीब थी, उसके खिलाफ रगड़ती थी (ज्यादातर लोग इस का आनंद नहीं लेते थे, न ही वे निश्चित थे कि क्या करना है)।

बाद में रात में (मेरे जाने के बाद) उसने पार्टी करने वालों में से दो को छोड़ दिया। हालाँकि, बाद में मेरे दोस्त ने कहा कि वे पार्टी शुरू होने से पहले ही आकर मिल जाएँगे, इसलिए उन पर मज़ाक किया गया।

patorjk-

Advertisement
अजब गजब फर्स्ट डेट्स फैक्ट्सShutterstock
Advertisement

26. डॉगगोन रियलिटी

मैं एक सुंदर लड़की के साथ मेल खाता था, जो मुझे लगता है कि मेरे सभी समान शौक रखती थी। हमने अपनी जगह के करीब एक बार में एक तारीख तय की। हमारे पास पाठ पर महान वार्तालाप था, इसलिए मैंने माना कि यह व्यक्ति में समान होगा। लड़का मैं गलत था उसने बमुश्किल एक शब्द भी कहा, जिसमें उसने मेरे सवालों को शुरू करने के साथ बातचीत शुरू की और आखिर में वह जाती है, "तुम कुत्ते वाले हो, क्या तुम नहीं हो?" मैं थोड़ा भ्रमित हो गया और बस कहा, "हाँ?" और वह कहती है, "हाँ, मैं बता सकती हूँ, तुम बहुत अधिक चतुर हो और मैं एक बिल्ली व्यक्ति हूँ।" मेरा मतलब है, ठीक है? हम विभिन्न जानवरों को पसंद कर सकते हैं, है ना?

लेकिन जब वह एक बिल्ली की तरह है और कैसे मैं सिर्फ एक कुत्ते के रूप में काम नहीं कर रहा है के बारे में पर चला जाता है। तब से हम जिस किसी भी चीज के बारे में बात कर रहे थे, वह उसे एक बिल्ली और मुझे एक कुत्ता होने के नाते वापस ले जाएगी। इसे WEIRD मिला। मैंने अपनी बीयर खत्म की और उसे बताया कि मुझे जल्दी उठना है और छोड़ देना है। मैं अभी भी नहीं जानता कि कैसे महान पाठ वार्तालापों के लिए नेतृत्व किया, लेकिन हे, मुझे क्या पता है? मैं सिर्फ एक गूंगा कुत्ता हूं।

reavesfilm

Advertisement

3 डी में 27 चुम्बन

इस सुपर चिकने आदमी ने मुझसे कहा, पहले घंटे के भीतर, "मुझे क्षमा करें, मैं वास्तव में अभी आपके साथ बाहर रहना चाहता हूं।" बाद में, मैं स्पष्ट रूप से सभी के बाद था, "उम, मैं आपको पहले से बेहतर जानना चाहता हूं," वह मुझे 3 डी इमैक्स फिल्म में कीड़े के साथ ले गया। (वापस जब 3 डी विज्ञान के लिए आरक्षित किया गया था!) फिल्म शांत था, लेकिन तब वह पर ... वह मुझे चूमने के लिए कोशिश कर रहा था उन चश्मे के साथ मेरे लिए अधिक झुक पर उन चश्मे के साथ ...

Permalink

Advertisement

28. बस एक युगल पेय

इंटरनेट से एक लड़की से मुलाकात की। एक स्थानीय बार में गया, जहाँ वह अपने सहकर्मियों के साथ खुशहाल समय बिता रही थी। जब मैंने दिखाया, तो मुझे महसूस हुआ कि चित्रों को लेने के समय और उससे मिलने के समय के बीच उसने भोजन करना शुरू कर दिया होगा। थोड़ा अजीब है, लेकिन मैं वास्तव में बहुत ज्यादा परवाह नहीं करता था, और उसका एक सहकर्मी गर्म था ( पल्प फिक्शन से उमा थुरमन सोचें ) इसलिए मैं ठंड से ठिठुर रहा था।

हम बैठ जाते हैं और मेरी “डेट” ड्रिंक्स को स्लैम करना शुरू कर देती है। 45 मिनट के भीतर वह बार में सबसे जोर से और सबसे अधिक शराबी व्यक्ति बन गया है। हर कोई हमारी तरफ देख रहा है। थोड़ी देर के बाद, मैं विनम्रता से अपने आप को बहलाता हूं और कहता हूं कि मैं घर जा रहा हूं। वह मुझ पर चिल्लाना शुरू कर देता है, मुझे एक विंप, आदि कहते हुए ... मुझे पसंद है, "क्या हो रहा है," और बस सामने के दरवाजे से बाहर चलो।

वह मेरा पीछा करता है, चिल्लाता है ... यह बहुत भयानक था। फिर वह मुझे पाठ भेजती है बाद में मुझे बताती है कि वह बार में एक लड़के के साथ घर गई थी और मुझे नहीं पता कि मुझे क्या याद आ रहा है। बहुत बढ़िया था! मैंने उसके बाद थोड़ी देर के लिए OkCupid को बंद कर दिया।

BillBrasky_

Advertisement

29. पवन के साथ चला गया

मेरा दोस्त इस लड़की के साथ झुका, वह थोड़ी देर के लिए बात कर रहा था। पार्क में टहलने के लिए वे रविवार को दोपहर में मिले। सनी बसंत के दिन, चीजें अच्छी चल रही हैं। वह एक दिन पहले शराब पी रहा था और उसका पेट ऊपर उठने लगा और उसे पता चला कि उसे गैस पास करनी है। यह न केवल सूंघेगा बल्कि शायद जोर से भी होगा। वह एक टिन को कुछ मार्ग से नीचे गिरा सकता है, और यह शानदार विचार प्राप्त करता है कि वह ध्वनि को कवर करने के लिए अपनी गैस के साथ एक साथ किक करने वाला है।

इसलिए, वह उन दोनों के बीच कुछ गज की दूरी पाने के लिए, लक्ष्य तक ले जाता है और किक मारता है, और कैन को याद करता है। प्रयास केवल मात्रा बढ़ाता है। इसके शीर्ष पर उन्होंने महसूस किया कि शायद उन्होंने अपनी पैंट को थोड़ा-थोड़ा किया है। बिना किसी हिचकिचाहट के वह बस चलता रहता है और पीछे मुड़कर नहीं देखता। अपने दृष्टिकोण से, वह इस आदमी के साथ एक अच्छी सैर कर रही है, जो अचानक दौड़ना शुरू कर देता है, हवा में किक करता है, एक बहुत बड़ा दौड़ता है, और फॉरेस्ट गंप शैली चलाता रहता है।

luddebudde

Advertisement

30. एक सपने की अवस्था में पहली तारीख

माइस्पेस और फेसबुक युग के बीच संक्रमण के दौरान टिंडर से पहले ऐसा हुआ। मैं माइस्पेस पर एक लड़की से मिलता हूं और स्थानीय बार में मिलने के लिए सहमत हूं जहां मैं बारटेंडर और बहुत सारे लोगों के साथ दोस्त हूं। वह शहर के दूसरी तरफ से है। जिस समय "स्पार्क्स" ड्रिंक सभी गुस्से में है और एक सुपर स्ट्रॉन्ग एनर्जी ड्रिंक और माल्ट शराब का एक कॉम्बो है जो फोरलोक के समान है।

हम वास्तव में इसे मारते हैं और इन पेय के टन को कुचल रहे हैं जो कैफीन से भरे होते हैं। बार बंद हो जाता है और हम अपने स्थान पर वापस जाते हैं, एक साथ सोते हैं, और किसी तरह बाहर निकलते हैं। आखिरकार मैं उसे नग्न बेडरूम से बाहर चलने के लिए जगाता हूं और स्वाभाविक रूप से मान लेता हूं कि वह बाथरूम गई थी, लेकिन वह कभी वापस नहीं आई। अंत में, 20 मिनट या उसके बाद, मैं उठता हूं और घर खोजता हूं। मैं अपने गैरेज में जाता हूं और मेरी कार गायब है।

फिर मुझे उसकी मम्मी का फोन आता है। उसने मेरी कार को चला दिया था, जो कि एक मैनुअल था, आधे रास्ते में घर और एक लंबे फुटपाथ पर अटक गया और क्लच को स्मोक्ड किया। अधिकारी आए और वह नग्न थी और सुसंगत नहीं थी। उन्होंने उसे लापरवाह ड्राइविंग के लिए बुक किया लेकिन सभी सहमत थे कि वह कैफीन की मात्रा के कारण शायद सो रही थी। वह सुपर क्षमाप्रार्थी था और उसके दादा ने कार को नुकसान के लिए भुगतान किया था। मैंने उसे एक और शॉट दिया और हमारी शादी को 10 साल हो गए हैं, उसके तीन बेटे हैं, और एक पहली पहली कहानी है।

jake4200

Advertisement

31. लघु भगदड़

मेरे दोस्त ने एक लड़के के साथ मेल किया और उनकी तारीख तक बदल गया। उसने बताया कि वह 6 फीट का था और उससे कम उम्र का था। फिर वह उसे बताता रहा कि वह कैसे किसी की हत्या करेगा और पूरी तारीख के दौरान उसके साथ भाग जाएगा। कोई दूसरा नहीं था।

reraciara115

Advertisement

32. आपके बारे में जानकारी (SSR)

मैं जिस लड़की के साथ बाहर गया था, वह साम्यवाद के अपने प्यार और मूंगफली के प्रति घृणा के बारे में बंद नहीं करेगी। तीन घंटे के लिए हर एक विषय को मैं किसी भी तरह से लाया या तो हम कैसे एक नए सोवियत संघ की जरूरत है या मूंगफली कभी सबसे खराब बात है। वह एलर्जी या कुछ भी नहीं था। वह किसी कारण से वास्तव में, वास्तव में मूंगफली से नफरत करती थी।

उसने एक बहुत ही महंगा गैर-अल्कोहल कॉकटेल का आदेश दिया और फिर बिल को विभाजित नहीं किया, सभी मैं एक हीनेकेन था। वह भी एक कैटफ़िश का एक सा था क्योंकि वह चित्रों के रूप में शायद ही आकर्षक था, लेकिन मैं मूंगफली की चीज को छोड़कर, इसके साथ रोल करूंगा। मूंगफली ही क्यों? कभी-कभी मुझे याद आता है और आश्चर्य होता है। मूंगफली?

SubcommanderFrames

Advertisement

33. वीडियोगेम महंगे हैं, बेबे

एक बार काम (बुरा विचार) के एक लड़के के साथ डेट पर गया जो मुझे डेव और बस्टर के पास ले गया। भोजन के दौरान, उन्होंने कहा कि निम्नलिखित सभी:

  • मेरे पास कम ध्यान देने की अवधि है और एक लड़की को तीन महीने से अधिक समय तक डेट नहीं किया जा सकता है।
  • मैं एक पेशेवर वीडियो गेम प्लेयर बनना चाहता हूं।
  • मैं एक पेशेवर भक्षक बनने के लिए प्रशिक्षित करना चाहता हूं।
  • मैं अपने जीवन में एक दिन भी काम नहीं करना चाहता। मैं सिर्फ पेंटबॉल खेलना चाहता हूं।

वह 23 साल का था, और मैं 20 साल का था। यहां तक ​​कि मुझे पता था कि यह बचकाना बकवास था। बाद में फिल्म में, उन्होंने पूछा कि क्या हम हमारे टिकटों के लिए भुगतान करेंगे क्योंकि वह आर्केड में हमारे $ 25 डिनर पर पैसे से बाहर भाग गया था।

daniellejuice

Advertisement

34. हॉलीवुड से बच

2006 के गर्मियों में ओकेक्यूपिड पर, मैं वेस्ट हॉलीवुड में एक लड़की से मिला और हम डिनर पर गए। वह अपनी तस्वीरों की तुलना में अधिक बड़ी हो गई थी, पागलपन से भरपूर, ओज़ी ओसबोर्न के हृदय रोग विशेषज्ञ की बेटी या ऐसा ही कुछ था, और एक बुरी पदार्थ आदत थी। पूरी डेट वो बाथरूम में कर रही थी और मुश्किल से अपना खाना खाया। फिर बाद में, हम उसकी जगह पर वापस चले गए जहाँ उसने एक मिकी के साथ मेरा पेय देखा।

फिर उसने मुझे अपने ऊपर बाँधने के लिए कहा, और फिर मुझे अपनी कार को उसके गैरेज से बाहर निकालने की अनुमति देने से इनकार कर दिया, और मुझे रात भर अपनी कार में इंतजार करने के लिए छोड़ दिया जब तक कि मैं किसी का पीछा नहीं करता। उसने तीन दिन बाद फोन किया कि मैं उसके गर्भपात का कारण हूं। मुझे नहीं पता था कि वह गर्भवती थी।

स्नैक बर्गर

Advertisement

35. पेटी चोरी

जब मैंने कुछ समय के लिए बारटेंडर के रूप में काम किया, तो यह एक लड़की जो एक नियमित रूप से आई थी और मुझे एक भयानक टिंडर तारीख के बारे में बताया था। बारीकियों के बारे में निश्चित नहीं है, लेकिन उसके बाद उसे घर नहीं लाने के लिए यह बुरा नहीं था। वह अगली सुबह छोड़ देता है, वह एक रात के स्टैंड के रूप में इसे बंद कर देती है, और कुछ दिनों बाद, उसका डेबिट कार्ड अस्वीकृत हो जाता है।

अजीब है, क्योंकि वह हमारे शहर में काफी व्यस्त जगह पर खुद एक बारटेंडर है और बचत के बारे में अच्छा है और आमतौर पर नकदी के साथ बहती है। वह अपने डेबिट कार्ड की जांच करने के लिए जाती है और यह पता चलता है कि सर्वश्रेष्ठ सामान, ग्रुब, अन्य सामान का एक गुच्छा पर आरोपों का एक गुच्छा था। जिज्ञासु, वह अपना क्रेडिट कार्ड भी चेक करती है। वहाँ उसने स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए शुल्क का एक गुच्छा पाया - नेटफ्लिक्स, हुलु, सब कुछ।

वह उस लड़के से भिड़ने जाती है और उसे पता चलता है कि उसने अपना प्रोफाइल डिलीट कर दिया है। लेकिन वह एक दोस्त को याद करती है जो उनके पास फेसबुक पर आम था। वह कोशिश करने के लिए आपसी मित्र के पास पहुंचता है और उसे ट्रैक करता है और यह पता चलता है कि उसने उस पारस्परिक मित्र के साथ भी ऐसा ही किया था। मैं परिणाम के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन पहचान की चोरी के एक गंभीर मामले में बदल जाने के बाद वह खून के लिए बाहर हो गया था।

sciamoscia

Advertisement
सबसे खराब बात माँ ने तथ्यों को पकड़ाShutterstock
Advertisement

36. आप पर मेरी नजरें बिछाना

मैंने एक लड़की को मैसेज किया, जो मिलना चाहती थी, इसलिए मैं कॉफ़ी शॉप के लिए निकला और वह वहाँ नहीं थी। मैं उससे पूछता हूं कि वह क्या कर रहा है और वह पूरी तरह से मुझे एक दोस्त के रूप में स्वीकार कर रहा है, इसलिए वह मुझे सार्वजनिक रूप से देख सकता है, और एक शेख़ी पर जाता है कि यह क्या शर्म की बात है कि मैं एक समलैंगिक हूं क्योंकि वह मेरे साथ पूरी तरह से सोएगा । मुझे ऐसा लगता है कि मेरे लिए सबसे अजीब हिस्सा यह था कि उसने कभी भी नग्न चित्र या कुछ भी प्राप्त करने की कोशिश नहीं की, जिसे मैं कम से कम उस प्रयास को समझ पाऊं, वह बस मुझे सार्वजनिक रूप से घूरना चाहता था।

Allison314

Advertisement

37. हथेलियों में

मैंने इस लड़की को अपने दोस्तों के आसपास ले जाने की गलती की। उसने हथेलियों को पढ़ना शुरू किया और सभी को बताया कि वे गर्भपात और गर्भपात कराने जा रही हैं। हर कोई।

CouponTheMovie

Advertisement

38. खुद को हाथ

यह महिला वास्तव में शांत लग रही थी। हम दोनों 25 साल के थे, उसने अभी-अभी अपने परास्नातक को पूरा किया था, और नौकरी की तलाश में थी। वह फिट था, मजाकिया था, और छेदना था। मैं एक प्रशंसक था। हम मिले। ठीक है, फिट स्पष्ट रूप से पांच साल पहले था, लेकिन फोटो से वास्तविकता तक 70-85 पाउंड का अंतर था और वह "अपने सामान्य वजन पर वापस जाने की कोशिश कर रही थी" और इसलिए उसने पुरानी तस्वीरों का उपयोग करना उचित समझा।

मैं एक बहुत ही फिट लड़का हूँ और हमेशा से ही स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहा हूँ, इसलिए यह मुझे पसंद नहीं है, लेकिन हम दोस्त हो सकते हैं। वह हालांकि मजाकिया है, इसलिए हम बात करते हैं। बुद्धि कहाँ है? मैं उसे मौखिक रूप से एक जोड़े को निकालता हूं। कुछ भी तो नहीं। यह पता चला है कि उसकी रूममेट संदेशों के जवाब में मदद कर रही थी। यह अच्छा है, मैं अच्छे लोगों से दोस्ती कर सकता हूं जो मजाकिया नहीं हैं।

ठीक है, अच्छी तरह से उसकी नाक की अंगूठी वास्तव में एक अजीब चमकदार मस्सा है जिसे वह नाक की अंगूठी के रूप में पास करने की कोशिश करती है क्योंकि वह इससे शर्मिंदा है। यह सब हालांकि सबसे खराब हिस्सा नहीं है। हम रात के खाने के लिए बाहर थे और कम रोशनी, पतली परत और शराब के साथ एक सभ्य पेटू पिज्जा संयुक्त में गए। बिना पूछे, वह पहुँच जाती है और मेरे पिज्जा की टॉपिंग लेने लगती है। मुझे क्षमा करें, लेकिन मेरे मुकदमों से अपने हाथ रखें! यह अक्षम्य था।

Finest_Redditor

Advertisement

39. एक स्पेयर मिल गया

मैं एक महिला से एक तारीख के लिए मिला था और उसमें बहुत अधिक केमिस्ट्री नहीं थी, लेकिन उसने दो दिलचस्प काम किए, और वास्तविक चेतावनी के संकेत नहीं थे। दूसरी तारीख के लिए वह मुझे इस पिकनिक कैंपआउट चीज़ में आमंत्रित करती है जहाँ वह लोगों को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानती थी। हम इस बारे में बात करते हैं कि उसके ज्यादातर दोस्त कैसे हैं और ज्यादातर मेरी लड़कियाँ हैं। वह कहती है कि वह अपने "दल" को साथ ला रही है। चालक दल एक और लड़का और 2 कुत्ते निकला।

मैं उस लड़के से सगाई करता हूं, वह सुपर फ्रेंडली और अच्छा है, अपना समय उसके लिए चीजें लाने में बिताता है, बच्चों के साथ खेलता है। हम कुछ ऐसे ही लोगों को जानते हैं। लगभग 5 घंटे के बाद मैं उसके साथ अकेला बैठा हूँ, और पूछता हूँ, "तुम टिम को कब से जानते हो?" वह कहती है, "ओह, मैं 3 महीने पहले ओकेक्यूपिड के माध्यम से उनसे मिला हूं। वह तलाक से गुज़र रहा है और उसे यकीन नहीं है कि उसके बच्चे होने वाले हैं या नहीं और मैं बच्चों के साथ किसी को डेट नहीं करना चाहता। ”

2_old_2B_clever

Advertisement

40. इस तिथि को निरस्त करना

मैं दो साल पहले एक अंधे तारीख पर गया था एक लड़के के साथ मेरे एक अच्छे दोस्त ने मुझे सेट किया। उन्होंने सिर्फ यूएससी विश्वविद्यालय शुरू किया और राजनीति विज्ञान में पढ़ाई कर रहे थे। मुझे लगा कि मेरे दोस्त ने मुझे जो बताया उससे वह काफी स्मार्ट लग रहा था और सहमत हो गया। हम लगुना बीच में मिले और द ग्रीटर्स रेस्तरां में डिनर किया, जो कि यह प्यारा सा स्थान है जिसमें सबसे अच्छी सजावट नहीं है, लेकिन बड़े हिस्से के साथ अच्छा भोजन है।

यह पहली बार में ठीक था क्योंकि वह प्यारा था और हमारे पास संगीत और यात्रा जैसी कुछ चीजें थीं। ऐसा तब तक नहीं हुआ जब तक उन्होंने यह उल्लेख नहीं किया कि उन्होंने समलैंगिक विवाह और गर्भपात और आईवीएफ शिशुओं का समर्थन नहीं किया। मैं एक आईवीएफ बच्चा हूँ, और यह एक व्यथा विषय है क्योंकि मेरी माँ ने मेरे पिताजी के साथ एक बच्चा पैदा करने की बहुत कोशिश की और यह तब तक नहीं था जब तक कि उसने आईवीएफ की कोशिश नहीं की कि वह मेरे पास था।

स्टुपिडली, मैंने उनसे पूछा कि आईवीएफ शिशुओं के खिलाफ उनके पास क्या है। उन्होंने तुरंत और उस पर आईवीएफ शिशुओं को अपने माता-पिता की स्थिति से ज्यादा कुछ नहीं कहा, कि यह बच्चे के अधिकारों का उल्लंघन करता है, उन्हें उनके माता-पिता के साथ उनके सच्चे रिश्ते से वंचित करता है, और व्यक्तित्व के परिपक्व होने में बाधा डाल सकता है, आदि।

इस बिंदु तक, मुझे तारीख के साथ किया गया था और उसने जो कुछ भी कहा, उसके साथ ही सिर हिलाया। चेक का भुगतान करने के बाद, उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया और मुझे सामने के दरवाजे पर ले गए। मैंने इसे अनलॉक किया और फिर गुड नाइट कहने के लिए पलट गया जब वह पहले से ही अपनी जीभ से झुकी हुई थी। मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना है इसलिए मैंने अपना सिर झुका लिया ताकि वह मेरे गाल से टकरा जाए।

अपनी जीभ को चाटते हुए सबसे बुरा महसूस करना। जब मैं अंदर गया, तो उसने मुझे देखा, चौंक गया, और पूछा कि क्या मैं उसे आमंत्रित करने जा रहा हूं। जब मैंने उसे नहीं बताया, तो उसे गुदगुदी हुई और उसने कहा, "मैंने आपके शानदार खाने का भुगतान किया!" तब तक, मैं बस अपने आप से शराब की एक बोतल पीना चाहता था, इसलिए मैंने अपने बटुए से $ 10 लिया, उसके चेहरे पर फेंक दिया, और दरवाजा बंद कर दिया।

Permalink

Advertisement
सबसे खराब तथ्यShutterstock
Advertisement

41. अच्छा, वह बदबू

मैं इस लड़की के साथ ऑनलाइन चैट कर रहा था और वह काफी गुड लुकिंग थी। वह एक प्यारा, खूबसूरत गोरा था। वह शायद २३ की थी, और मैं शायद २४ की थी। उसके छोटे-छोटे स्तनों वाला पतला शरीर था। उसने मुझे कुछ कामुक तस्वीरें भी भेजीं, हल्की बंधन में बंधी, और ऐसा लग रहा था जैसे वह जो कुछ भी हो।

जब हम मिले, तो वह बिल्कुल उसकी तस्वीर की तरह लग रही थी। मैं उससे मिलकर खुश था, लेकिन कुछ लाल झंडे थे: उसने प्रेमिका-य सामान कहना शुरू कर दिया। उसने वेलेंटाइन डे का उल्लेख किया, जैसे कि हम पूरी तरह से इसे एक साथ बिताने जा रहे थे। BTW, वह एक पीएच.डी. एक प्रतिष्ठित अमेरिकी विश्वविद्यालय में जीव विज्ञान में उम्मीदवार।

वैसे भी, वह एक छोटी सी आशाजनक लग रही थी, यह उल्लेख करते हुए कि उसने अपने प्रयोगशाला सहयोगियों के साथ ऐसा किया था। मेरे साथ वह सब ठीक था। क्या ठीक नहीं था उसकी सांस। उसे तीव्र दुर्गंध थी। हम उसकी जगह पर वापस चले गए जहाँ उसने हथकड़ी और ऐसे खेलना शुरू किया। हालाँकि, मैं उसकी साँस नहीं ले सका।

वह सिर्फ अपनी पैंटी में थी, और मैं शायद खुद से आधी नग्न थी, और मुझे एहसास होने लगा कि मेरे सदस्य को मुश्किल नहीं होने वाली है। मुझे उसे यह बताने का विकल्प बनाना था कि मेरे पास नसों का एक बुरा मामला था, या यह कि उसकी सांस असहनीय थी। मैंने उसे अपने पूर्व में नहीं होने के बारे में एक लाइन दी, और यह अभी तक सही नहीं लगा। वह नाराज थी, रोने लगी और मुझे बाहर निकाल दिया।

Permalink

Advertisement

42. बदकिस्मत होना

ठीक है, यह वास्तव में एक "ब्लाइंड" तारीख नहीं थी, क्योंकि मैंने तस्वीरें देखी थीं, लेकिन किसी से मेरी पहली मुलाकात हुई थी, मैं रात के खाने के लिए भुगतान करने के लिए अपनी जेब में पहुंच गया और कंडोम की एक पट्टी मेरी जेब से बाहर गिर गई। यह वहीं पर हमारे बीच फर्श पर उतरा। और ऐसा नहीं था कि यह मेरे बटुए से बाहर हो गया था ... यह स्पष्ट था  कि मैंने तारीख से ठीक पहले अपनी जेब में एकदम नए कंडोम को रख दिया था।

यह बहुत स्पष्ट रूप से था जैसे कि मैं उस तारीख को प्राप्त करने की उम्मीद कर रहा था। मैं बहुत शर्मिंदा था, और रात के लिए एक झटका की तरह महसूस किया। मुझे लगा कि कारण खो गया है। हम एक वर्ष के लिए बाहर जाना समाप्त कर दिया, हालांकि, और यह पूर्वव्यापी में अजीब था। हालांकि समय पर नहीं।

Iago78

Advertisement

43. शैतान के साथ व्यवहार

मैं टिंडर पर एक अच्छी लड़की से मिला। हमने 2 महीने तक डेट किया। यह 2 महीने की शुद्ध पीड़ा थी। 3 तारीख के बाद, उसने मुझे अपने बारे में ऐसी बातें बतानी शुरू कर दीं जिन्हें कोई भी कभी नहीं जान सकता था। तरह-तरह के रहस्य जो किसी को कब्र में ले आते। मैंने उस पर दबाव डाला और उससे पूछा कि वह कैसे जानता है। उसने आखिरकार स्वीकार किया कि उसने काले जादू का अभ्यास किया।

अगले हफ्तों में, उसने मुझे ब्लैकमेल करने की धमकी दी, मेरे पूरे परिवार को शाप दिया, भले ही उन्होंने कुछ नहीं किया, पागल हो गया और मुझे धोखा देने का आरोप लगाया जब मैंने अपना ज्यादातर समय काम के लिए ड्राइविंग में बिताया, और जब भी वह चाहती थी, तब उसने संबंधों की मांग की। गुस्सा। एक बार, उसकी आवाज़ कुछ डरावनी और कर्कश हो गई और मुझे लगता है कि मैं एक दानव के साथ सो रही थी।

मैंने पर्याप्त और अपने आप को 2 महीने के बाद उसके साथ संबंध तोड़ने के लिए मजबूर किया। मेरे सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को निष्क्रिय कर दिया और उसके बाद कुछ समय के लिए रडार से दूर चला गया, जब तक मुझे पता नहीं चला कि उसके पास गड़बड़ करने के लिए एक नया लड़का था।

SirKamsize

Advertisement

44. डू यू लाइक-लाइक मी?

मैं एक महिला से मिला, जिसे मैंने वास्तव में इसके साथ मारा। दोस्तों के रूप में सप्ताह में कई बार सिर्फ फांसी लगाने के शायद छह महीने तक कोई शारीरिक लगाव नहीं था। एक रात हम ठहरे और मैंने रात बिताई। उसके बाद, हम अभी भी अक्सर ही बाहर रहते थे, हर बार रात बिताते थे, और हम एक जोड़े के रूप में बहुत काम करते थे - दोस्तों, शादी की तारीखों, आदि के साथ बाहर जा रहे थे, आदि मेरे पास चीजें थीं जो उसके स्थान पर रहती थीं।

शायद 6 महीने के बाद, मुझे हर हफ्ते दूसरी 2-3 रातों में पता चला कि हम एक साथ नहीं थे, वह टिंडर पर रंडियों के साथ घूम रही थी। जाहिर है, आपके 40 के दशक में भी, यह आवश्यक है कि "तो, जैसे, आप आधिकारिक तौर पर मेरी प्रेमिका हैं?" वार्तालाप जो आपको 6 वीं कक्षा में होना चाहिए था।

Barflyerdammit

Advertisement

45. कोई संकेत नहीं धमकी

OkCupid की एक क्यूट लड़की ने हमें अपनी पहली डेट के लिए लेने की पेशकश की और हमने मॉल में अपने कुछ दोस्तों के साथ मुलाकात की। फिर हम एक टन मौज-मस्ती करते हुए, फास्ट फूड प्राप्त करते हुए, बातें करते हुए, स्टारगेजिंग, कार्यों के साथ शहर में घूमते रहे। उसने मुझे छोड़ने के लिए चला जाता है और मैं उसे चूमने करना चाहता था। चीजें थोड़ी भारी होने लगीं और उसने मुझे वैसे ही रोक दिया जैसे हम उसकी कार में बेवकूफ बनाने की सोच रहे हैं। हम शांत हो गए, हमारी अच्छाईयों ने कहा, और वह चली गई।

अगले दिन मैंने उसे टेक्स्ट किया और उसने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में रात में, उसने आखिरकार मुझे फोन किया। यह मेरे जीवन का सबसे भयानक फोन कॉल था। वह थोड़ा अजीब लग रहा था, और चिल्लाया, "अरे, मैं सिर्फ आपको बताना चाहता था कि मेरे पास कल रात बहुत अच्छा समय था। लेकिन मैं अब खुद को मारने जा रहा हूं इसलिए मैं इसे करने से पहले अलविदा कहना चाहता था। ” क्या?! मैंने फौरन उसे वापस बुलाने की कोशिश की।

उसने जवाब नहीं दिया। आखिरकार, कुछ और कोशिशों के बाद, उसने फिर से उठाया। मैं उस पर चिल्ला रहा हूं और वह बस मुझे जवाब दे रही है जैसे यह उसके लिए सामान्य है। “मैं अभी एक पुल के ऊपर बैठा हूँ। जैसे ही ट्रेन आती है, मैं खुद को इसके सामने फेंक रहा हूं। " वह फिर लटक गई। मैं बहक गया हूं।

केवल एक चीज जो मैं सोच सकता था वह थी अधिकारियों को बुलाना, इसलिए मैंने किया। प्रमुख और मैंने पूरी रात इस लड़की को फोन करके बिताई, जहां उसके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश की, और अधिकारियों को उसे ढूंढने के लिए भेजा। सौभाग्य से, हमें पता चला कि उस रात शहर से कोई ट्रेन नहीं चल रही थी, और एक अधिकारी ने उसे ट्रेन की पटरियों के बगल में सड़क पर चलते हुए उठाया। उस रात वह प्रतिबद्ध थी।

मुझे उससे मिला आखिरी फोन कॉल अस्पताल में था। उसके माता-पिता मुझ पर गुस्सा थे क्योंकि जाहिर है, उसने "हर समय इस तरह का काम किया था।" वे पागल थे कि मैंने अधिकारियों को बुलाया और वे चाहते थे कि मैं मेडिकल बिल का भुगतान करूं। मैंने स्पष्ट रूप से मना कर दिया, उन्होंने मुझे मुकदमा करने की धमकी दी, और मैं लटका दिया। फिर कभी उनमें से किसी से नहीं सुना। मुझे उस घटना से इतना दुख हुआ कि मैंने एक दो साल तक ऑनलाइन डेटिंग नहीं की।

seeingyouanew

Advertisement
सबसे बुरे तरीके वे डंप किए गए तथ्य हैंShutterstock
Advertisement

46. ​​पॉकेट में

कभी पहली तारीख को बिलियर्ड खेला है? तारीख के साथ सब कुछ शानदार होने की कल्पना करें ... जब तक कि वह शॉट लेते समय आप पर पीछे से छींटाकशी न करें। उसकी इश्कबाज़ी से पहले, आप शॉट लेते हैं और जैसे ही आप पीछे झुकते हैं, आपका सिर सीधे उसकी नाक से जुड़ जाता है, जिससे वह टूट जाता है। हाँ, अच्छा समय है।

Permalink

Advertisement

47. रात का खाना और एक शो

एक ऐसी महिला के साथ डेट के लिए 40 मिनट का समय दिया, जिसके पास कार नहीं थी, लेकिन वह वास्तव में अच्छी लग रही थी। पहले 10 मिनट तक सबकुछ ठीक चल रहा था, तभी उसका एक्स बार में दिखा और हमारे साथ हो गया। वे मेरे सामने 40 मिनट तक लड़े, और मैं सच में भूखा था और रात के खाने के साथ शो का आनंद ले रहा था। पता चला कि उसने उसे धोखा दिया, और मैंने बाकी की तारीख उससे बात करने में बिताई। सुपर अच्छा दोस्त।

looksharp1984

Advertisement

48. कोठरी से एक मजबूत धक्का

मैं एक महिला के साथ डेट पर गया था जो मुझे कराओके बार में मिली थी। हम चाय के लिए मिले, जो वास्तव में असुविधाजनक था क्योंकि मुझे नहीं पता था कि किस तरह की चाय को डेट पर ऑर्डर करना है, इसलिए मुझे अपनी नसों को शांत करने के लिए कैमोमाइल मिला। उसने बहुत सारी बातें कीं- मेरा मतलब बहुत है। उसकी बिल्लियों के बारे में, काम पर मौजूद व्यक्ति और टूथपेस्ट का उसका पसंदीदा ब्रांड। मैं उस सब से निपट सकता था- लेकिन उसने आगे जो कहा उसने मेरे दिमाग को उड़ा दिया।

आखिरकार, उसने मुझे बताया कि उसके ऊपर एक तीर के पीछे एक टैटू था, जो नीचे की ओर इशारा करता था और शब्द "केवल बाहर निकलें।" मैंने पलकें झपकाते हुए उससे पूछा कि उसे उस का टैटू क्यों मिलेगा ,  और फिर अपनी खुद की लिंग वरीयताओं को स्वीकार करने की यात्रा की दिशा में एक छोटा कदम बढ़ाया। मैं दो साल बाद समलैंगिक बनकर आया।

graxley2000

Advertisement

49. रात का बलिदान

मैं इस लड़की से मिला जो एक महत्वाकांक्षी मॉडल थी। मैं उससे मिलने को लेकर वास्तव में उत्साहित था। हमारी पहली डेट पर, उसने मुझे डिनर और मूवी के लिए आमंत्रित किया। जब हम फिल्म देखने के लिए बैठे तो उसने मुझे रोका और कहा कि वह मेरी आभा के रंग देख सकती है। अब, मैं उसे 45 मिनट के लिए जान गया हूँ और वह कहती है कि उसकी आभा मेरी आभा से मेल खाती है और हमारी शादी होगी।

मैं 24 साल का हूं और बाहर झांक रहा हूं। लेकिन 24 साल की होने के नाते और वह वास्तव में गर्म रही, मैं ठहर गया। बाद में, वह मुझे अपने कमरे को देखने के लिए आमंत्रित करती है और मैं इन सभी मोमबत्तियों और उस पर अजीब चीजों के साथ इस तालिका को नोटिस करता हूं। मैं उससे इसके बारे में पूछता हूं, और वह बताती है कि वह एक चुड़ैल है, जो मंत्र बोल सकती है। फिर वह वास्तव में अजीब तरह से बात करने लगी कि वह कैसे कुंवारी है और वह बलिदान करना चाहती है।

जब वह कमरे से बाहर निकली, तो मैं पीछे के दरवाजे से बाहर गया और अपने बाड़े को कूदकर अपनी कार पर चढ़ गया और जितनी तेजी से हो सकता था, चला गया। भगवान का शुक्र है कि तारीख मेरे घर पर नहीं थी।

Livin_The_Dream

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)