साहसिक समय के बारे में 23 भयानक तथ्य!

sajilo 6
0

 

कल्पनाशील और दुखद बच्चों के शो में से एक है । अब जब यह अपने अंतिम सीज़न में है, तो आइए हम फिन और जेक के जीवन में प्रवेश करते हैं और साहसिक समय के बारे में 24 भयानक तथ्यों का पता लगाते हैं 


साहसिक समय तथ्य

23. द ग्रेट द्वारा प्रभावित

साहसिक समय अद्वितीय, चतुर और समझदारी से बनाया गया है। निर्माता पेंडलटन वार्ड ने कहा है कि शो पी-वे के प्लेहाउस , रेन एंड स्टिम्पी , और माइटी माउस: द न्यू एडवेंचर्स जैसी श्रृंखला से प्रभावित था 

दिन का फैक्टिनेट वीडियो

साहसिक समय तथ्यगेटी इमेजेज

22. अस्वीकृत

एक बार, एक  एडवेंचर टाइम पायलट को निकलोडियन के सामने पेश किया गया था, और नेटवर्क एक बार नहीं बल्कि दो बार शो में पास हुआ था । इससे भी अधिक दिमाग चकरा देने वाला कारण है: एक्सेकस को लगा कि यह शो बच्चों के लिए "बहुत अजीब" था। लगता है कि वे Spongebob पर ध्यान नहीं दे रहे थे । 

21. Spongebob की बात ...

पागल अभी तक आराध्य आइस किंग एक कार्टून आवाज अभिनेता किंवदंती द्वारा आवाज उठाई है। वह छोटी सी नाक आवाज टॉम केनी, श्री Spongebob Squarepants खुद से आ रही है। अरे हाँ, और मूल पावरपफ लड़कियों से मेयर याद है? वह भी वही था।

20. धुन में

एडवेंचर टाइम का संगीत एक तरह का है, और इसे जगह देना मुश्किल हो सकता है। साउंडट्रैक चिपट्यून, मेटल, जे-पॉप और बीटबॉक्सिंग का मिश्रण है।

विज्ञापन

19. छिपी हुई प्रतिभा

फिन की आवाज अभिनेता जेरेमी शादा भी अतुल्य क्रू का एक हिस्सा था , जो कार्टून नेटवर्क पर एक स्केच कॉमेडी शो था। 2012 में, उन्होंने गाने के साथ शो में अपनी रैपिंग चॉप दिखाई, "रनिंग एरंड्स विद मॉम।"

18. रोबोट जेक

वॉयस एक्टर गिरगिट हैं जब यह उनके शिल्प की बात आती है। जॉन डिमैगियो, फिन के मजाकिया और वफादार सबसे अच्छे दोस्त जेक के पीछे का व्यक्ति, फेंडरुराम प्रसिद्धि के बेंडर के पीछे की आवाज भी है । यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, कि, DiMaggio अजीब और अद्भुत जेक खेलने में एक विशेषज्ञ है।

17. वो आवाज़ फिर क्या थी?

साहसिक समय थीम गीत वास्तव में एक outtake है: वार्ड विषय का एक अस्थायी संस्करण दर्ज की गई और अनुमोदन के लिए शीर्षक कार्ड के साथ कार्टून नेटवर्क के पास भेजा। वार्ड ने इसे फिर से दर्ज करने की कोशिश की, लेकिन अस्थायी को सबसे अच्छा लगा। नतीजतन, यदि आप गीत की शुरुआत में ध्यान से सुनते हैं, तो कीबोर्ड पर टाइप करने वाले किसी व्यक्ति की पृष्ठभूमि शोर है!

16. बच्चे कनेक्शन

मार्कलाइन की आवाज अभिनेता आइस किंग के साथ सालों पहले मिली थी, यहां तक ​​कि उसे यह भी याद था: जब ओलिविया ओल्सन एक बच्चा थी, तो उसके पिता ने एक कॉमेडी क्लब में पियानो बजाया था, जहां टॉम केनी ने प्रदर्शन किया था। दो तरह से वापस जाते हैं, जैसे उनके पात्रों मार्सेलीन और आइस किंग!

15. व्यवसाय के लिए नीचे उतरना

हालांकि एडवेंचर टाइम हमेशा अजीब रहा है, वार्ड ने शुरुआत में शो के बाद एपोकैलिक वास्टलैंड में सेट होने की योजना नहीं बनाई थी। एपिसोड "बिजनेस टाइम" का तात्पर्य है कि कुछ भयानक दुनिया के निवासियों के लिए कुछ साल पहले हुआ था, और लेखकों ने श्रृंखला के बाकी हिस्सों में इसके साथ भाग लिया।

14. इसे सहन नहीं कर सकते

फिन वास्तव में वार्ड के पहले वेबकॉमिक्स में से एक ब्यूनो द बीयर से विकसित हो सकता है । वे उन हस्ताक्षर सफेद नुकीले कान और बीट-बॉक्सिंग के लिए एक आत्मीयता साझा करते हैं। यह एक अतीत की परियोजना को बाहर फेंकने के लिए कभी भी सबक न दें।

विज्ञापन

13. बेस्ट रेल ट्रेन की सवारी कभी!

जेक और फिन ने एक बार ताइवान में एक जोड़ी हाई-स्पीड रेल गाड़ियों के आंतरिक और बाहरी हिस्से को सजाया था। कोई रास्ता नहीं था यह बात एक सेल्फी और इंस्टाग्राम चुंबक नहीं था।

12. ए टेल ऑफ़ टू ब्रदर्स

एडवेंचर टाइम के पायलट में जेरेमी के बड़े भाई ज़ैक शादा द्वारा फिन को आवाज़ दी गई थी। हालांकि, जब श्रृंखला को आखिरकार उठाया गया था, तो चरित्र को निभाने के लिए ज़ैक बहुत पुराना था, इसलिए उसके छोटे भाई ने चरित्र को वैसा ही दिया जैसा कि पहले लगने वाला जैक था।

11. क्रॉसओवर

कार्टून की दुनिया में बहुत सारी क्रॉस-वॉयस कार्रवाई चल रही है। दिलचस्प रूप से पर्याप्त है, यह एक ही नेटवर्क पर होता है। प्रिंसेस बबलगम की आवाज़ की अभिनेत्री ह्यंडन वाल्च हैं, जो किशोर टाइटन्स गो पर स्टारफायर की आवाज़ देती हैं हम्म, क्या सभी समय के सबसे अजीब कार्टून क्रॉसओवरों में से एक के लिए साहसिक समय का पुनरुत्थान हो सकता है ?

10. भूत-प्रेत

वार्ड ने कहा है कि बिल मरे शो पर जेक के व्यक्तित्व की प्रेरणा हैं। विशेष रूप से, जेक मीटबॉल में मरे के चरित्र को चैनल करने के लिए है , "20-वर्षीय वर्ष के दोस्त जो यह भद्दा सलाह देता है।" मरे की कॉमेडी वह उपहार है जो नई पीढ़ी के टेलीविजन दर्शकों को देती रहती है।

9. स्पॉटलेस मेमोरी

एपिसोड "मेमोरी ऑफ़ ए मेमोरी" अनन्त सनशाइन ऑफ़ द स्पॉटलेस माइंड से प्रभावित है । सभी सपने देखने के साथ,  इन्सेप्शन बहुत दूर भी नहीं है।

8. एक अनलकी आवाज क्रेडिट

वार्ड में एडवेंचर टाइम पर कुछ प्रतिष्ठित आवाज भी होती है : वह अंतरजाल दिवा खुद, लुम्पी स्पेस प्रिंसेस के पीछे की आवाज नहीं है। किसने अनुमान लगाया होगा?

विज्ञापन

7. नियम 63

एडवेंचर टाइम के रचनाकार उनके विज्ञान-फाई ट्रॉप्स को जानते हैं। नियम 63 में कहा गया है कि एक विशिष्ट शैली में प्रत्येक चरित्र के लिए, कहीं न कहीं उन्हें पूरक करने के लिए विपरीत लिंग का व्यक्ति है। लिंग-झुकने वाला एपिसोड "फियोना और केक" इसका एक बड़ा (और बहुत लोकप्रिय) उदाहरण है।

6. ऑल-स्टार पूर्व छात्र

एडवेंचर टाइम की विरासत इस पर रहती है: रेबेका शुगर, जो शो पर एक लेखक थीं, ने स्टीवन यूनिवर्स के लिए सबसे प्यारा स्मैश हिट बनाया । एक अन्य लेखक, पैट्रिक मैकहेल ने कार्टून टेलीविजन मिनिसरीज ओवर द गार्डन वॉल भी बनाई  

5. रेट्रो रोमांस

वार्ड ने खुलासा किया कि एडवेंचर टाइम में कई रोमांस आर्ची  कॉमिक्स के भावनात्मक हाई-जिंक से प्रेरित हैं , जिसमें बेट्टी और वेरोनिका हैं। फिन हमेशा रोमांस के बारे में उलझन में है, आर्ची की तरह, जबकि राजकुमारी बबलगम थोड़ी बड़ी और समझदार है, और फिन के भ्रम के साथ थोड़ा घूमती है, ठीक उसी तरह जैसे बेट्टी और वेरोनिका ने किया था।

4. कंप्यूटर प्रेम

जबकि वार्ड अपनी आवाज की प्रतिभा को खराब और चमकदार लेम्पी स्पेस प्रिंसेस के लिए उधार देता है, उसका सच्चा प्यार एक और चरित्र के लिए है: वार्ड में बीएमओ के लिए अपने रचनात्मक दिल में एक विशेष स्थान है, बुद्धिमान वीडियो गेम कंसोल। और नहीं, बीएमओ वह  या वह नहीं बल्कि एक "यह" है।

3. किशोरावस्था

शो के निर्माता अपने युवा आवाज अभिनेताओं की उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को कवर नहीं करना चाहते थे। भूमिकाओं को निभाने के लिए अधिक युवा आवाज़ें निकालने के बजाय, उन्होंने अपने अभिनेताओं की उम्र बढ़ने के पूरक के लिए पात्रों को शो में विकसित होने और बढ़ने दिया। उदाहरण के लिए, बाद के एपिसोड में, जब वह चिल्लाता है तो फिन की आवाज में दरार आ जाती है।

2. बालिका शक्ति!

वार्ड वार्ड शो में महिला पात्रों को आलसी रूप से चित्रित नहीं करना चाहता था, इसलिए उन्होंने महिला पात्रों को प्राथमिकता देने के लिए प्राथमिकता दी जो सुपर असाधारण या स्पेक्ट्रम के दूसरे छोर पर, स्टीरियोटाइपिक के बजाय सामान्य थे। राजकुमारी बबलगम और मार्कलाइन जैसे महिला पात्रों को गलतियाँ करने, नासमझ होने और अपनी बुद्धिमत्ता को इस तरह दिखाने की अनुमति है, जो न केवल पुरुष पात्रों के हित में काम करती है। संक्षेप में, वे जटिल हैं।

विज्ञापन

1. एक नौ महीने की प्रक्रिया

नौ महीने कुछ भी करने के लिए एक लंबा समय है, बहुत कम एक टेलीविजन एपिसोड बनाते हैं। बहरहाल, यह सिर्फ एक एडवेंचर टाइम एपिसोड बनाने और खत्म करने में लगभग नौ महीने लगते हैं । इसके बारे में सोचो: आप इस समय में एक बच्चा हो सकता है। समर्पण की बात करो!

साहसिक समय तथ्य

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)