3 मजेदार रेसिपी जो आपके बच्चों को पसंद आएंगी

sajilo 6
0

 


कभी-कभी हम आदतों में पड़ जाते हैं और पसंदीदा व्यंजनों से खुद को कम ही भटका पाते हैं। इसलिए, हम बच्चों के साथ उन चीजों को मिलाना आसान बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यहाँ तीन मज़ेदार और आसान रेसिपी हैं जो बच्चों को बहुत पसंद आएंगी और बड़े भी आपको तैयार करने में मदद कर सकते हैं! हम एक मज़ेदार और रंगीन सलाद के साथ शुरुआत करने जा रहे हैं और फिर आपको सिखाएँगे कि एक स्वादिष्ट साइड कैसे बनाया जाए। अंत में, हम एक स्वादिष्ट मिठाई के साथ समाप्त करेंगे जिसे आप लिप्त नहीं कर सकते हैं! का आनंद लें!

एक जार में सलाद के लिए आसान और स्वस्थ व्यंजनों

एक जार में सलाद के लिए आसान और स्वस्थ व्यंजनों

एक जार में सलाद के लिए आसान और स्वस्थ व्यंजनों

हमने हर्री.फूड यूपीपी पर कुछ शांत व्यंजनों को पाया, लेकिन अपने स्वयं के रचनात्मक भड़क और पसंदीदा सामग्री को जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें जो आप फिट देखते हैं! एक जार में इन सलाद के बारे में मजेदार बात यह है कि आप अपनी परतों के साथ वास्तव में आविष्कारशील हो सकते हैं और अंतिम उत्पाद को सुपर रंगीन बना सकते हैं। हम इसे परतों द्वारा तोड़ देंगे।

परत 1: अपनी ड्रेसिंग में रखो, जो भी आप चाहते हैं! ईमानदारी से, यह सिर्फ काली मिर्च और अन्य मसाला के साथ कुछ तेल हो सकता है। तल पर ड्रेसिंग में जोड़कर, आप अन्य सामग्री को लंबे समय तक सूखने के बजाय उन्हें धुँधला कर देते हैं।
(आप इसे खाने से पहले ड्रेसिंग भी तैयार कर सकते हैं और फिर लगा सकते हैं! यह आपकी प्राथमिकता पर निर्भर करता है)

परत 2: अपनी कुरकुरी सब्जियों जैसे, खीरा, लाल प्याज, मिर्च, गाजर आदि को फिर से डालें, जो भी आपकी आवश्यकताओं और इच्छाओं को पूरा करता है, उसे जोड़ें।

लेयर 3: यहां आप उन चीजों को जोड़ते हैं जो ड्रेसिंग में अच्छी तरह से नहीं भिगोते हैं। इसलिए अपने बीन्स, मटर, ब्रोकोली, दाल, मशरूम, आदि में जोड़ें।

परत 4: जैसा कि आप अपना रास्ता बनाते हैं, आप नाजुक सामग्री जोड़ सकते हैं। अब, पनीर, अंडे, आदि जोड़ें।

परत 5: लगभग पूरा हो चुका है! पास्ता, चावल, क्विनोआ, कूसकस में जोड़ें, जो भी आप पसंद करते हैं!

परत 6: अंत में, अंतिम परत। यह साग (पालक, लेट्यूस, अरुगुला) के साथ आपकी टॉपिंग है और हो सकता है कि बहुत ऊपर से नट्स या बीज हों! बधाई हो, आपने इसे बनाया!

व्यंजनों के लिए व्यंजनों

व्यंजनों के लिए साइड्स: तोरी फ्राइज़

व्यंजनों के लिए साइड्स: तोरी फ्राइज़

तैयारी: 15 मिनट, कुक समय: 20 मिनट

आपूर्ति:
कुकिंग स्प्रे
1/2 कप ब्रेड क्रम्ब्स
2 अंडे, पीटा
1/4 कप कद्दूकस किया हुआ पनीर पनीर
3 ज़ुकीनी- सुनिश्चित करें कि सिरों को काट कर 1/2 इंच स्ट्रिप्स में काट लें।

यह बेहतरीन रेसिपी AllRecipes की वेबसाइट से आई है। अब, यदि आपका बच्चा (वृद्ध) कुछ स्वादिष्ट या हेय चाहता है, तो वयस्क भी, यह उनके लिए है। आप शाकाहारी खाने के दौरान एक मजेदार पक्ष प्राप्त करते हैं।

सबसे पहले, अपने ओवन को 425 डिग्री F पर प्रीहीट करें और पन्नी के साथ अपनी बेकिंग शीट को लाइन करें। इसे नॉन स्टिक कुकिंग स्प्रे से स्प्रे करना न भूलें! आप एक कटोरे में पनीर और ब्रेड क्रम्ब्स को हिलाएंगे। एक अलग कटोरे में, आप दो अंडे को फेंट सकते हैं। अब, अपनी तोरी स्ट्रिप्स को पहले अंडे में डुबोएं, लेकिन अतिरिक्त हटा दें ताकि यह टपक न जाए। आगे आप उन्हें ब्रेड क्रम्ब मिक्स में रोल कर सकते हैं और उन्हें बेकिंग शीट पर रख सकते हैं। उन्हें ओवन में रखें और उन्हें लगभग 20 से 24 मिनट में कुरकुरा और सुनहरा रंग देना चाहिए। का आनंद लें!

अब मिठाई व्यंजनों के लिए ... क्या आपने कोई सेंकना नहीं पाया है

अब मिष्ठान व्यंजनों के लिए ... क्या आपने कोई सेंकना नहीं है?

अब मिष्ठान व्यंजनों के लिए ... क्या आपने कोई सेंकना नहीं है?

हमें यह स्वादिष्ट रेसिपी टेस्टीडेम से मिली!

सलाखों के लिए, आपको 24 ओरेओस और 4 बड़े चम्मच मक्खन (पिघल या नरम) चाहिए। चिकना होने तक एक खाद्य प्रोसेसर और नाड़ी के साथ सभी अवयवों को मिलाएं। यदि आपके पास खाद्य प्रोसेसर नहीं है, तो आप सामग्री को एक ज़िप्लोक में रख सकते हैं और उन्हें रोलिंग पिन के साथ तोड़ सकते हैं। अंत में, मिश्रण को 9 इंच, चौकोर पैन में दबाएं जिसे आप फ्रिज में स्टोर करने से पहले ही चर्मपत्र के साथ पंक्तिबद्ध कर चुके हैं।

सलाखों के लिए एक भरने के लिए, आपको 12 औंस के साथ-साथ सफेद चॉकलेट के 8 औंस और कमरे के तापमान क्रीम पनीर के 6 औंस की आवश्यकता होती है। फिर, चॉकलेट को पिघलाएं क्योंकि आप वेतन वृद्धि में हलचल करते हैं। (इस चरण के लिए माइक्रोवेव ठीक काम करता है)। फिर क्रीम पनीर को हराएं और धीरे-धीरे इसे सफेद चॉकलेट में जोड़ें और फिर 12 कटा हुआ ओरेओस में मोड़ो। आप इसे Oreo आधार पर समान रूप से फैला देंगे।

वैकल्पिक: शीर्ष पर पिघले डार्क चॉकलेट के 4 औंस से 6 कटा हुआ ओरोस और एक चॉकलेट बूंदा बांदी जोड़ें। लगभग 2 घंटे के लिए ओरेओ मिठाई को ठंडा करने के बाद आप ऐसा कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)